विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ के आयाम बजरंग दल और दुर्गा वाहिनी का प्रदर्शन

 

आज विहिप चंडीगढ़ इकाई बजरंग दल और दुर्गा वाहिनी ने देश में हिंदुओ के ख़िलाफ़ मुस्लिम कट्टर वदीयो द्वारा बढ़ रही साज़िशों और हमलों के ख़िलाफ़ ज़ोरदार प्रदर्शन किया और इस्लामिक कट्टर वाद का पुतला फूँका

इस मौके पर बजरंग दल चंडीगढ़ संयोजक  दविंदर सिधु और चंडीगढ़ दुर्गा वाहिनी संयोजिका शिप्रा बंसल ने संयुक्त ब्यान में कहा की मेरठ में दलित महिला पर इस्लाम ना क़बूलने पर हमला होना। और लगातार हिंदुओ का पलायन और  दिल्ली में दुर्गा माता जी के मंदिर पर बिशेष समुदाय की भीड़ द्वारा सोची समझी साज़िश ये दर्शता है कि समाज में कुछ लोग कितना नीचे गिर गए है । जो की देश को  गिराने की कोशिश मे जुटे हुए है हमारा केंद्र सरकार से निवेदन है कि इस  कट्टर वादिता पर नकेल कसी जाए वरना ये देश के लिए बहुत ही घातक होगा ।

इस मौके पर विहिप अध्यक्ष कर्नल धर्मबीर और उपाध्यक्ष राकेश चौधरी ने एक संयुक्त ब्यान जारी करते हुए कहा कि सब  शांति से रहना चाहते है पर कुछ  विशेष समुदाय के लोग है जो जानबूझकर अशान्ति फैला रहे है, उनको यह सोचना चाहिए की हर धर्म का व्यक्ति देश के हर कोने मे रहता है,अगर ये ग़लत हवा सारे देश में गई तो सब का रहना मुश्किल हो जाएगा ।और हिंदू समाज हिंदुओ पर हो रहे हमलों को और ज़्यादा बर्दाश्त नही करेगा, इस्लामी नेताओ को और सरकार चाहिए वो इन पर ध्यान दें,ताकि देश में सभी समुदायों के लोग शांति से रह सकें ।

इस मौके पर नरेश अरोड़ा, जितेंद्र दलाल, अरविंद शुक्ला अनुज सहगल,सुभाष गोयल पंकज गुप्ता, गिरिवर शर्मा, अश्वनी,भारत भूषण कपिला अय्यनार, हरसिमरन, सिमरन इत्यादि उपस्थित रहे ।