अनुप्रिया पटेल और आशीष ने कहा-यूपी के भाजपा नेता अगर सही होजाएं तो हम NDA के साथ हैं और रहेंगे भी

 

SPOT LIGHT 24
लखनऊ, ।

अपना दल (सोनेलाल) की मासिक बैठक में पार्टी की संयोजक केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल और अध्यक्ष आशीष पटेल ने कहा कि हमें भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व से नहीं, उत्तर प्रदेश भाजपा के कर्ताधर्ताओं से शिकायत है। आशीष ने कहा कि उत्तर प्रदेश भाजपा का एक वर्ग नहीं चाहता कि 2019 का लोकसभा चुनाव नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लड़ा जाए।

अनुप्रिया और आशीष ने कहा कि हम एनडीए के साथ हैं और रहेंगे लेकिन यदि उप्र बीजेपी के कर्ताधर्ताओं ने आचार व्यवहार नहीं बदला तो हमें फैसला लेना होगा। दोनों ने सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट को आधारहीन बताया। पिछड़ी जातियों को उनकी आबादी के अनुपात में आरक्षण की वकालत करते हुए सरकार से इसके लिए जातीय सेन्सस कराने की मांग की।

अनुप्रिया पटेल ने आज लखनऊ के माल एवेन्यू में पार्टी के कैंप कार्यालय का उद्घाटन भी किया। दोनों ने सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट को आधारहीन बताया। पिछड़ी जातियों को उनकी आबादी के अनुपात में आरक्षण की वकालत करते हुए सरकार से इसके लिए जातीय सेन्सस कराने की मांग की। इससे पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के घर पर उनको शीर्ष पदाधिकारियों के साथ वार्ता भी की। लखनऊ में आज केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने 1 माल एवेन्यू में पार्टी के नए कार्यालय का उद्घाटन भी किया। इसके बाद उन्होंने वहां पर कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया।
माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव को लेकर अपना दल (एस) की यह बैठक था। अपना दल (एस) ने इस विशेष बैठक में आगे का एजेंडा तय करने को शीर्ष पदाधिकारियों को भी बुलाया है।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल के आवास पर इस बैठक में अनुप्रिया पटेल भी शामिल थीं। बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र पाल, प्रदेश युवा मंच के अध्यक्ष हेमंत चौधरी, पार्टी की कार्यकारिणी व प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्यों सहित पार्टी के सभी जिलाध्यक्ष शामिल थे।